Translate

Wednesday, May 22, 2019

प्रशासन और कद्दावर नेता मौन रखें हुए है गौ सेवकों ने किया प्रदर्शन

सरकारी गौशाला में गाय और नंदी बाबा की तड़प तड़प के हो रही है रोज मौत


आगरा।। थाना सिकन्दरा के  स्थित बाईपुर सरकारी गौशाला मैं गाय और नंदी बाबा की रोज़ तडप तड़प के मौतें हो रही है।प्रशासन और कद्दावर नेताओ के कानों पर जू तक नही रेंग रही और पशु विभाग अधिकारी डॉ ए के  दौनेरिया एयर कंडीशनर मैं बैठकर गौवंश के पैसों केबंदरबांट मैं लगे हुए है। विश्व हिन्दू परिषद गौरक्षा विभाग और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संग ने बाईपुर गौशाला मैं नंदी बाबा और गायों की मौत पर नम आंखों से शांति पूर्वक अपना रोष व्यक्त किया। और सभी गौसेवक गौशाला मैं धरने पर बैठ गए और मेयर से वार्ता की मांग रखी लेकिन कई बार बुलाने के बावजूद मेयर वार्ता के लिये आये और गौसेवकों को राजनीति करने वाला कहकर बिना वार्ता किये चले गए। प्रशासन और सरकार कोई ठोस कदम नही उठा रहे। इसे देखकर गौ सेवको में आक्रोश है।इस सेवाभाव मैं उपस्थित रहे प्रान्त अध्यक्ष गौपुत्र जितेन्द्र देपुरिया,विश्व हिन्दू परिषद गौरक्षा विभाग के कार्यकारिणी अध्यक्ष ज्ञानेन्द्र सिकरवार,वीरु गुप्ता, रोहतास राजपूत,शक्ति धाकरे, मनीष जादौन, शुभम पंडित, अवदेश, योगेश चौहान, कप्तान राजपूत, सुरेश राजपूत, समीर श्रीवास्तव, कैलाश मन्दिर महंत आदि लोग उपस्थित रहे। जय गौमाता की।

सोनू सिंह ब्यूरो चीफ आगरा
अक्रॉस टाइम्स हिन्दी समाचार पत्र

No comments: