Translate

Sunday, May 26, 2019

जिला पंचायत सदस्यों व विधायिका अदिति सिंह पर हुये हमले को लेकर विधायिका अदिति सिंह ने की प्रेस कान्फ्रेंस


रायबरेली।। विधायिका अदिति सिंह ने एक प्रेस वार्ता कर बताया कि मेरे ऊपर  व जिला पंचायत सदस्यों पर हुए हमले की एफ आई आर हम लोगों ने दर्ज करा दी है जल्द ही हमला करने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे और मुझे आज एहसास हुआ है की मैं सच में  विधायक अखिलेश सिंह की बेटी हूं और विपक्षी जो भी करना है कर ले मैं अपने कदम मैं  पीछे नहीं हठाऊंगी जिस तरह से जनता के लिए तत्पर खड़ी रहती हूं उसी तरह से उनकी मुसीबतों में तातपर्य खरी उतरूंगी चाहे वह चुनाव हो चाहे जो हो जरूरी नहीं कि चुनाव में नेता चुनाव को लेकर जनता से झूठ की तसल्ली देने के लिए पहुंचता है लेकिन मैं अपने पिताजी के नक्शे कदम पर चलना चाहती हूं जैसे कि मेरे  पिता अखिलेश सिंह कई वर्षों से रायबरेली की जनता की मदद करते चले आ रहे हैं वैसे ही मैंने भी ठान ली है जब तक हूं जब तक रायबरेली में रायबरेली की जनता को मुसीबतों से बचाती रहूंगी कोई भी अन्याय नहीं होने दूंगी अगर कोई यह सोच ले कि मुझ पर जानलेवा हमला यह मुझे किसी भी तरह की दिक्कत पहुंचा सकेगा तो वह उसकी भूल है रायबरेली की जनता की दुआएं हमेशा मेरे और मेरे पिता के साथ रही हैं और रहेंगी।

जावेद आरिफ ब्यूरो चीफ रायबरेली
अक्रॉस टाइम्स हिंदी समाचार पत्र

No comments: