Translate

Saturday, February 24, 2024

भाजपा नेता अजय अग्रवाल के निजी ग्रह प्रवेश में सभी भाई आमंत्रित: अजय अग्रवाल

रायबरेली। के त्रिपूला स्थित मेरे निज निवास के गृह प्रवेश के शुभ अवसर पर 24 फरवरी दिन शनिवार दोपहर 12 बजे से 5 बजे तक आप परिवार सहित, सह भोज पर, सादर आमंत्रित है । कृपया इस संदेश को मेरे मौखिक निवेदन के रूप में  स्वीकार करें तथा अपने सभी पार्टी के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ताओं, इष्ट मित्र आदि आदि को अग्रसारित करें । मेरे गृह प्रवेश के कार्यक्रम में यदि आप मुझे आशीर्वाद देंगे  तो मैं अपने को बहुत भाग्यशाली समझूंगा । सादर अजय अग्रवाल एडवोकेट सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता हनुमंतपुरम, त्रिपुला,रायबरेली । स्टेट बैंक तथा हैवेल्स शोरूम के सामने तथा कार बाजार के साथ में जो गली नीचे की ओर गई है वहां पर उतरते ही आप सादर आमंत्रित है।

रिपोर्ट : जावेद आरिफ
अक्रॉस टाइम्स हिंदी समाचार पत्र

No comments: