Translate

Thursday, February 29, 2024

लखनऊ मे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्य्क्ष अखिलेश यादव ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

आजमगढ़ की किलेबंदी करने के लिए तैयारियों में जुटे अखिलेश यादव
रिपोर्ट: आकाशदीप
अक्रॉस टाइम्स हिंदी समाचार पत्र
लखनऊ। आजमगढ़ बसपा के कद्दावर नेता गुड्डू जमाली हाथी से उतर कर साईकिल पर सवार, अखिलेश और गुड्डू जमाली के प्रेस कॉन्फ्रेंस हॉल में आते ही लगने लगे नारे गुड्डू जमाली के अलावा बसपा के तमाम नेता जिसमे अबरार अहमद, महफूज़ बेग, सुहेल बेग, फैजान अहमद,अनवर अहमद,सुलेमान अंसारी,नुमान प्रधान, सलीम उर्फ गुड्डू, पप्पु प्रधान, दिनेश मौर्या, मोहम्मद असलम, जमशेद आलम, सतीश सिंह, रहमान प्रधान,नशिम प्रधान समेत तमाम नेताओ ने ली सपा में शामिल हुए
शिवपाल यादव का बयान
शिवपाल यादव ने गुड्डू जमाली के साथ आये सभी बसपा के नेताओं का किया स्वागत गुड्डू जमाली के साथ आये तमाम साथियों का समाजवादी पार्टी में सम्मान रहेगा 
भारती जनता पार्टी ने लोकतंत्र की हत्या की है, PDA के लोग इन लोगों को सबक सिखाएंगे। भारतीय जनता पार्टी जितनी बेईमान सरकार मैने आज तक नहीं देखा। ये लोग राम की कसम खाते है और राम के नाम पर झूठ बोलते है
गुड्डू जमाली का बयान
समाजवादी पार्टी की मैने दिल से सदयस्ता ली है, मैं और मेरे लोग सपा के हमेशा वफादार रहेंगे। जब हम लोग मिल कर लड़ेंगे तो कोई ताकत हमें रोक नहीं सकती, बीजेपी के लोग डरे हुए है
सामाजवादी पार्टी राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान
अखिलेश यादव ने गुडू जमाली के साथ आये सभी नेताओं का किया स्वागत जिस तरीक़े से कभी समुद्र मंथन हुआ था अब सविंधान मंथन होगा, एक तरफ संविधान के रक्षक होंगे, दूसरी तरफ संविधान की धज्जियां उड़ाने वाले लोग है। हमारा PDA परिवार बढ़ता जा रहा है, हम जितना परिवार बढ़ा लेंगे हम उतना ही बढ़ते जाएंगे। गुड्डू जमाली को मैंने बुलाने का काम किया है आपको यहां घर जैसा माहौल मिलेगा । नियम के अनुसार कार्रवाई की जाएगी बागियों पर Bjp और rss की सूचना वे लोग हमको देते थे मुझे दुख है अब कौन सूचना देगा। कुछ लोग जान बचाने के लिए कुछ लालच में गए है जाने वाले को कोई नहीं रोक सकता पल्लवी पटेल ने जो x पर लिखा उसका मतलब नहीं निकाल पा रहे हैं

No comments: