Translate

Friday, May 26, 2017

रायबरेली। के थाना खीरो क्षेत्र में महिला के साथ हुई छेड़ छाड़ वा जान से मार देने की धमकी भी मिलीकी

रायबरेली। के थाना खीरो क्षेत्र में महिला के साथ हुई छेड़ छाड़ वा जान से मार देने की धमकी भी मिलीकी
(जावेद आरिफ अक्रॉस टाइम्स न्यूज़)
रायबरेली, खीरो थाना   क्षेत्र  रहने वाली निवासी देव गांव की गीता देवी पत्नी अनिल कुमार ने पुलिस अधिच्चक कार्यालय में शिकायती पत्र दिया जिसमें प्रार्थनी ने बताया कि मेरे ही देवगांव के रहने वाले दल बहादुर पुत्र शीतला गौड़ ने मेरे साथ मारपीट  वा अभात्र्ता की और गाली गलौज ये कहते हुवे की मेरे खिलाफ किसी तरह की कोई कार्येवाही की तो तुम्हे जान से मार देंगे बताते चले की 21,5,2017 को समय लगभक 4 बजे  प्रार्थनी का लड़का विशाल व भतीजा राज वा सोनू गांव के किनारे बकरी चराने गए थे विपक्षीगण ने झूठा आरोप लगाकर कहा कि मेरे खेत में बकरी चली गई है इतने में दोनों पक्षों में गाली गुप्ता व मारपीट होने लगी  जिससे उन्हें गहरी छोटे आई और जब प्रार्थनी बचाने दौड़ी तो उसे भी डंडा लात घूसों से मारा पीटा तथा मुझसे  बुरी नियत से छेड़ छाड़ करने लगे तथा धोती ब्लाउज व पेटीकोट भी फाड़ डाला प्रार्थनी के चिल्लाने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए चले गए 24 5: 2017की शाम को 5:00 बजे प्रार्थिनी के दरवाजे पहुंचे अब्द शब्द का प्रयोग करते हुए गाली दिया और कहा कि तुम ने मेरे खिलाफ रिपोर्ट लिखवाया तो तुमको जिंदा नहीं छोडूंगा प्रार्थनी ने अपनी डॉक्टरी भी करवाई जिसकी रिपोर्ट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खीरो में मौजूद है कार्रवाई ना होने के कारण प्रार्थिनी वा उसके परिवार को जान माल का खतरा बना हुआ है

No comments: