Translate

Monday, March 23, 2020

संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटकता मिला अधेड़ जा शव


डीह,रायबरेली।। डीह थाना क्षेत्र अंतर्गत एक भट्ठे पर छत्तीसगढ़ से मजदूरी करने आये मजदूर ने लगाई फाँसी हुई मौत सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।मिली जानकारी के अनुसार सुशील पुत्र राधे पटेल (40वर्ष) निवासी कोयदा थाना लवन जिला बलौदा बाजार छत्तीसगढ़ अपनी पत्नी नीरा बाई व दो पुत्रियों वैशाखी 15 वर्ष व पायल 3वर्ष के साथ 20 मार्च को मझिलहा ग्राम प्रधान नागेंद्र शुक्ला के भट्ठे पर मजदूरी करने आये थे और प्रधान के ऑफिस के ऊपर टीन शेड में रह रहे थे मृतक की पत्नी ने पुलिस को दिए गए प्रार्थनापत्र में बताया कि पिछले वर्ष भी मैं अपने पति के साथ प्रधान के भट्ठे पर काम कर चुकी हूं।इस बार भी पति व बच्चों के साथ 20 मार्च को काम करने आई थी मेरे पति मानसिक रूप से बीमार चल रहे थे रविवार की शाम को मैं खाना बना रही थी तभी मेरे पति गमछे से फाँसी लगाने का प्रयास किया लेकिन मैंने गमछा छुड़ा कर नीचे भागकर लोगों से बताने आयी और जब वापस आयी तो देखा कि मेरे पति लोहे के एंगल में साड़ी से फाँसी लगा कर लटक रहे थे जिससे उनकी मृत्यु हो गयी है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जावेद आरिफ ब्यूरो चीफ रायबरेली
अक्रॉस टाइम्स हिंदी समाचार पत्र

No comments: