Translate

Friday, November 24, 2017

पूनम किन्नर को मिल रहे समर्थन से सभी उमीदवारों के उड़ाए होश

राष्ट्रीय जन अधिकार पार्टी की प्रत्याशी पूनम किन्नर की लोक प्रियता से बौखलाए सभी उम्मीदवार

पूनम किन्नर को मिल रहे समर्थन से सभी उमीदवारों के उड़ाए होश

रायबरेली। राष्ट्रीय जन अधिकार पार्टी की प्रत्याशी पूनम किन्नर जिस तरह से नगर पालिका चुनाव में लोकप्रियता हासिल कर रही है उसको देखते हुए अंदाजा लगाया जा  सकता है कि रायबरेली की जनता कहीं फिर से राजनीतिक इतिहास ना बदल दे बताते चलें देश की लोकप्रिय प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी को भी इसी रायबरेली में हार का मुंह देखना पड़ा था जो आज भी इतिहास के पन्नों में दर्ज है उसी तर्ज पर पूनम किन्नर जिस तरह से आवाम की लोकप्रियता हासिल कर रही या एक चर्चा का विषय बना हुआ है और पहली बार रायबरेली के चुनाव में किसी किन्नर प्रत्याशी का मैदान में आना भी एक चर्चा का विषय है जैसा कि आज प्रेस वार्ता कर प्रत्याशी राष्ट्रीय जन अधिकार पार्टी पूनम किन्नर ने बताया कि जिस तरह से पूर्व में नगर पालिका में भ्रष्टाचार व लूटपाट की गई है अगर जनता मुझे चुन कर अध्यक्ष बनाएगी तो पूर्व में कराए गए कार्यों की सबसे पहले जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करूंगी और अगर उसके बाद मेरा दूसरा काम होगा तो वह विकास होगा साथ-साथ अपनी बेबाक अंदाज में पूनम जी ने यह भी कहा कि अभी तक मैं तो जिले में घूम घूम कर लोगों को आशीर्वाद देती थी लेकिन अब जनता की बारी है और उनसे मुझे आशीर्वाद की उम्मीद है मैं जीती या हारी लेकिन मेरी एक ही कोशिश और प्रयास होगा कि अगर मैं राजनीति में कदम रख रही हूं तो किसी के साथ किसी भी ना इंसाफी को बर्दाश्त नहीं करुंगी और जनता के बीच जनता की समस्याओं का निवारण करने में जो भी बन पड़ेगा उसको करने का प्रयास जरुर करूंगी।

जावेद आरिफ ब्यूरो चीफ रायबरेली
अक्रॉस टाइम्स हिंदी समाचार पत्र

No comments: