Translate

Thursday, December 28, 2017

जनहित के कार्य कर जिम्मेदारी से अपने पद का निर्वहन करूंगी : स्वाति शुक्ला

मोहम्मदी लखीमपुर खीरी ।। उपजिलाअधिकारी अतिरिक्त चार्ज में रहे स्वाति शुक्ला को जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह द्वारा मोहम्मदी तहसील उपजिलाअधिकारी स्वाति शुक्ला को चार्ज दिया गया। मीडिया से वार्ता में बताया अतिरिक्त चार्ज में मैं थी।जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह द्वारा मुझे मोहम्मदी का चार्ज दिया गया है। जिसको मेरी प्राथमिकता रहेगी मेरा पहला कार्यकाल मोहम्मदी तहसील से प्रारंभ हुआ है जनहित के कार्य कर जिम्मेदारी से अपने पद का निर्वहन करूंगी स्वाति शुक्ला लखनऊ की निवासिनी है उन्होंने यह भी कहा सरकार द्वारा दी जा रही योजनाओं का लाभ सीधे जनता तक पहुंचे इस पर मीटिंग कर कर्मचारियों के साथ आवश्यक बैठक कर निर्णय लिया जाएगा हर संभव प्रयास कर मैं जनता को लाभ दिलाने का कार्य करूंगी।

दिनेश सिंह सोमवंशी ब्यूरो चीफ लखीमपुर खीरी
अक्रॉस टाइम्स हिंदी समाचार पत्र

No comments: