Translate

Thursday, June 28, 2018

पत्रकारों पर आराजक तत्वो द्वारा हमले कब बन्द होगे

कानपुर से मधुकर मोघे की रिपोर्ट
अक्रॉस टाइम्स हिंदी समाचार पत्र
कानपुर। समाज सेवा का जब सवाल उठता है तो पत्रकार से अच्छा समाज सेवी नही मिलेगा समाज को सही राह दिखाने मे शासन प्रशासन के बीच की दूरी खत्म करने वाला एक मात्र प्राणी पत्रकार ही तो है। चन्द रुपयों के लिए दबंग और पूजी पति जिन्हे गलत काम करने से रोका जाए तो जान को खतरा ऐसा ही कुछ मिलावट एवं घटतौली का विरोध करने पर पेट्रोल पंप मालिक ने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी साकेत नगर स्थित राज्यश्री फिलिंग स्टेशन मैं पेट्रोल भराने गए सुधीर  द्विवेदी ने देखा कि पेट्रोल पंप मालिक पेट्रोल की टंकी में जमीन में बैठकर  रबड़ की नली द्वारा कुछ मिलावट कर रहा है जिसका उन्होंने विरोध किया जिस पर वह अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा एवं जान से मारने की धमकी देते हुए यह कहा कि मेरी मिलावट एवं घटतौली की शिकायत जहां करनी हो कर लो सारे अधिकारी मेरे सेट है मेरा कुछ नहीं बिगड़ेगा पेट्रोल पंप मालिक के साथ उनके कर्मचारियों ने मेरे साथ मारपीट की मैं किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई।

No comments: