Translate

Friday, February 17, 2017

पीडित के परिवार वालो की जान माल की सुरछा की जिलाधिकारी से लगाई न्याय की गुहार

पीडित  के परिवार वालो की  जान माल की सुरछा की जिलाधिकारी से लगाई न्याय की गुहार ------------------------------------------------------------रायबरेली  थाना लालगंज छेत्र के प्रांथी रमेश लोध पुत्र परसन्नीलाल निवासी ग्राम लाल साहब का पुरवा मजरे कुण्डवल थाना लालगंज रायबरेली ने एक प्राथंना पत्र जिलाधिकारी रायबरेली को दिया है ा और बताया कि प्रांथी एक गरीब मजदूरी पेशा वाला व्यक्ति है मेरे गॉव के विपछी सुरेश पुत्र सुन्दर लाल.राजेन्द्र पुत्र सुन्दर लाल.रामकिशोर पुत्र सुन्दर लाल.शेरबहादुर पुत्र सुन्दर लाल निवासी उपरोक्त ने खेत की नाली का विवाद को लेकर मे काम कर लोट कर घर आया था उसी समय मेरे दरवाजे पर आ गये और गाली गालौ करने लगे मुझे और मेरी पत्नी ञानवती को लाठी डान्डो से मारा पीटा और कपडे़ फाड़ दिये मेरे का पेर तोड़ दिया और हम लोग गिर गये थोडी देर के बाद 100 नं.डायल किया पुलिस आई और हम लोगो को लालगंज लेकर गई और विपछी लोग रोज धमकी दे रहे है कि तुम्हे जान से मार देगे ा प्रांथी व परिवार के लोगो जान माल की सुरछा की जिलाधिकारी से  गुहार लगाई है  -------------------------------------------
जावेद आरिफ -----  ---(रायबरेली)

No comments: