Translate

Saturday, February 10, 2018

मैं अपनी जेब से तनखा देता हूं : रजिस्ट्रार पृथ्वीपाल चौरसिया

फिरोजाबाद।। केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार का सपना भारत भ्रष्टाचार मुक्त बनाने में  नाकाम होता  नजर आ रहा  है । बताते चले मामला उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद ज़िले का है जहाँ रजिस्ट्रार कार्यालय,कंप्यूटर पर  दलाल काम करते नजर आ रहे हैं जब इस संबंध में रजिस्ट्रार पृथ्वीपाल चौरसिया से पूछा गया कि इनकी तनखा कहां से दी जाती है तो उन्होंने जवाब दिया मैं अपनी जेब से तनखा देता हूं ।इस सम्बंध में एस डीएम संगम लाल से बात की गई तो बताया कि रजिस्टार ऑफिस कार्यरत पृथ्वीपाल चौरसिया की शिकायतें एक आम बात हो गई है । एसडीएम ने बताया की जनता की समस्या मेरे सामने  आने लगी  तो मैंने पृथ्वीपाल चौरसिया को समझाने का प्रयास किया  और पृथ्वीपाल ने  मेरी बातों को  नजर अंदाज करते हुए कहा  कि  आप मेरे  अधिकारी नहीं है जो कि मैं आपके इशारे पर काम करुंगा।

कश्मीर सिंह मंडल संवाददाता आगरा
अक्रॉस टाइम्स हिंदी समाचार पत्र

No comments: