Translate

Sunday, June 23, 2019

कोटेदार पर लगाया धांधली का आरोप, जिला अधिकारी को दिया ज्ञापन


बंडा,शाहजहाँपुर।। थाना बंडा क्षेत्र के  मदारपुर वैवाह के ग्राम वासियों ने 12 जून 2019 को कोटेदार के खिलाफ  जांच के लिए जिला अधिकारी को दिया ज्ञापन मदारपुर के ग्रामवासी कोटेदार की दुकान पर गल्ला लेने जाते हैं तो प्रति यूनिट की दर से 5 किलो की जगह 4 किलो ही देता है वाह मनमाने पैसे लेता  है विरोध करने पर राशन ना देने वह दुकान से भगा देने की धमकी  देता है और कहता है जहां चाहे मेरी शिकायत कर लो मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे मेरी उच्च अधिकारियों से सांठगांठ है मैं जैसे चाहूंगा वैसे ही राशन वितरण करूंगा हम  प्रार्थी गण काफी  गरीब और मजदूरी तबके के है कोटेदार द्वारा हम प्रार्थी गणों से राशन कार्ड बनवाने के नाम पर ₹500 राशन कार्ड कि दर से धन उगाही की गई है । कोटेदार की मनमानी के चलते हम गरीब प्रार्थी गण राशन कार्ड धारकों को सरकारी योजना का कोई लाभ नहीं मिल पा रहा है राशन वितरण की पर्ची भी देने से गालियां देता है मैं दुकान से भगा देता है जिलाधिकारी महोदय से निवेदन यह कोटेदार की निष्पक्ष जांच कर उचित कार्रवाई करने की मांग की । प्रार्थी गण मुन्नी देवी पत्नी बसंत राम कृष्णा देवी पत्नी धनीराम नीलम देवी पत्नी सुखदेव पिंकी देवी पत्नी प्रमोद कुमार मनोज कुमार की पत्नी पप्पू सुनीता देवी पत्नी परवीन अन्नपूर्णा देवी पत्नी बीरबल ममता देवी पत्नी नरवीर पूनम देवी पत्नी धनपाल अन्य लोगों ने उचित कार्रवाई कर निष्पक्ष जांच कराने की ब कोटा निरस्त कराने की मांग की है ।


बण्डा, शाहजहाँपुर से राजीव कुमार कुशवाहा की रिपोर्ट 
अक्रॉस टाइम्स हिंदी समाचार पत्र 

No comments: