Translate

Saturday, March 24, 2018

एस पी शिव हरी मीणा के लाख प्रयासों के बाद भी आखिर क्यों नहीं खत्म हो रहा है अपराध का ग्राफ

रायबरेली ।। जनपद में ऐसा ही एक मामला फिर नजर आया प्रार्थी शिवपाल सिंह पुत्र  स्वर्गीय चंद्रभान सिंह ग्राम दूलापुर थाना सरेनी जिला रायबरेली का रहने वाला है आज पीड़ित ने फिर एक प्रार्थना पत्र  रायबरेली पुलिस अधीक्षक को दीया और बताया कि मेरे लड़के दुर्गेश सिंह पुत्र शिवपाल सिंह का विवाह  शहर में हुआ था मेरे लड़का अपनी पत्नी श्रीमती रचिता सिंह पुत्र स्वर्गीय आनंद बहादुर के साथ 377 कैनाल रोड प्रकाश नगर में रहते थे मेरे लड़के के ससुर स्वर्गीय आनंद बहादुर सिंह की मृत्यु के बाद मेरी बहू रचिता सिंह के भाई आदर्श सिंह का बंटवारा एवं वसीहत से संबंधित वाद सिविल कोर्ट  रायबरेली में चल रहा था तभी इस मामले को लेकर विपक्षीगण मेरे लड़के का कॉलर पकड़ कर आदर्श सिंह ने व उनकी पत्नी गरिमा सिंह ने दो माह पूर्व जान से मारने की धमकी दी थी जिसकी सूचना शहर कोतवाली में दी गई थी  और उससे मारपीट करने दौड़ा तभी आदर्श सिंह वह उनकी पत्नी गरिमा सिंह दो माह पूर्व जान से मारने की धमकी दी थी जिसकी सूचना कोतवाली रायबरेली में दी थी दिनांक 14 ,3 2018 को शाम लगभग 7:00 बजे मेरी बहन श्रीमती शीलू सिंह पत्नी शैलेन्द्र सिंह जो रायबरेली में आचार्य दिवेदी नगर में रहती है जो कैनाल रोड प्रकाश नगर की तरफ जा रहे थी तो देखा कि गाड़ी नंबर यूपी 32  Fv  1133 है और Mahindra 500 पर मोहल्ला प्रकाश नगर के मोड़ पर गाड़ी में अजय कुमार सिंह गरिमा सिंह व उनका भाई गौरव सिंह बैठे थे यह लोग जिला प्रतापगढ़ पुरानी आपकारी अजीत नगर के रहने वाले हैं इन लोगों ने साजिश के तहत मेरे बेटे के गले में प्लास्टिक की रस्सी का फंदा डालकर आधी रात में रस्सी घसीट कर मार डाला एवं लाश को छत में पढ़े हुए छल्ले में लटका दिया घटना के समय मेरी बहू रचियता सिंह घर में मौजूद थी लेकिन उस समय गर्भवती थी और वो उस वक्त  कुछ भी कहने में असमर्थ थी और उन लोगों ने संपत्ति के विवाद को लेकर मेरे लड़के की हत्या कर डाली।

जावेद आरिफ ब्यूरो चीफ रायबरेली
अक्रॉस टाइम्स हिंदी समाचार पत्र

No comments: