Translate

Tuesday, April 28, 2020

कोरोना महामारी व भुखमरी को लेकर एस एस फाउंडेशन ने छेड़ दी है मुहिम

अब हम घूम घूमकर करेंगे करेंगे गरीब असहाय लोगो की मदद क्योंकि अब नही सोएगा कोइ भूखा


ऊँचाहार,रायबरेली।। अब कोई भी अनाथ बेसहारा,गरीब भूँखा नही रहेगा,लॉक डाउन में बेरोजगारी भूंखमरी की कगार पर पहुंच चुके गरीब परिवारों तक एस एस फाउंडेशन की टीम पहुंच कर उन्हें राहत सामग्री पहुंचा रही है,साथ ही जिम्मेदारों के माध्यम से भी जरूरत मंद व्यक्तियों तक खाद्यान आदि पहुंचवाया जा रहा है!यही नही हर एक व्यक्ति को कोरोना से लड़ने के लिए जागरूक भी किया जा रहा है। मंगलवार को क्षेत्र के पूरे कुशल,पूरे छेदी,पूरे विन्दा पांडेय व ऊँचाहार बस स्टॉप के निकट जरूरत मंद व्यक्तियों तक खाद्यान किट पहुँचाई गयी। बस स्टॉप पर एस एस फाउंडेशन के बैनर तले जिला सहकारी बैंक शाखा प्रबंधक नवल चंद्र त्रिपाठी ने अपनी टीम के साथ जरूरत मंद लोगों तक खाद्यान किट का वितरण किया,टीम में राहुल सिंह कछवाह ,प्रीतम सिंह,दिनेश मौर्य ,सहदेव यादव,लालबहादुर,गीता मिश्रा,आदि लोग मौजूद रहे। समूह प्रबंधक सूरज शुक्ल ने बताया कि जरूरत मंद लोगों की सेवा के साथ साथ ,बेजुबान जानवरों की सेवा के लिए अगला कदम बढ़ाया जाएगा।

जावेद आरिफ ब्यूरो चीफ रायबरेली
अक्रॉस टाइम्स हिंदी समाचार पत्र

1 comment:

Luiz Gomes said...

शुभ दोपहर, आप कैसे हैं? मैं ब्राज़ील का हूँ और अपने ब्लॉग के लिए नए अनुयायियों की तलाश कर रहा हूँ। मैं भी आपका अनुसरण कर सकता हूं।
https://viagenspelobrasilerio.blogspot.com/?m=1

अगर आप मुझे फॉलो करते हैं तो आप मेरे ब्लॉग का लिंक भेज सकते हैं और मैं आपको फॉलो करूंगा।