Translate

Wednesday, March 27, 2019

शौच के लिए गई युवती से सामूहिक दुराचार करने वाले गिरफ्तार




रायबरेली।। शराब की नशे में धुत शौच के लिए गई युवती के साथ सामूहिक दुराचार करने वाले तीन आरोपियों को आखिरकार बछरांवा पुलिस व स्वाट टीम ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है बताते चलें कि प्रीती  17 मार्च को बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत शौच के लिए गई एक युवती के साथ तीन युवकों द्वारा शराब के नशे में धुत होकर पहले तो दुराचार किया और फिर अपराध छिपाने के लिए उसी के ही दुपट्टे से बांधकर एक खेत में फेंक दिया पीड़िता के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात व ब्लाइंड मर्डर का केश दर्ज कर पड़ताल में शुरु की तो गांव के ही तीन आरोपी सामने आए हैं जिन्हें पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है घटना का अनावरण करते हुए एसपी सुनील कुमार सिंह ने पत्रकारों को बताया कि बीती 17 मार्च को थाना क्षेत्र के एक युवक द्वारा अवगत कराया कि उसकी पुत्री सौच के लिए गई हूई थी जिसकी लाश गांव के बाहर मिली है  पिता की तहरीर पर बछरांवा पुलिस हुआ सम लाइंस व स्वाट टीम लगाया गया जिसके बाद गांव के ही तीन व्यक्तियों के नाम प्रकाश में आए जिनमें पहला नाम श्यामू कुर्मी पुत्र जागेश्वर ग्राम हरदोई थाना बछरांवा राम किशोर उर्फ बाबा पुत्र सुंदर निवासी ग्राम हरदोई थाना बंछरावा राजकुमार बारी पुत्र मंगली निवासी ग्राम अटरा थाना बछरावां के नाम प्रकाश में आए जिनसे सख्ती से जब पूछताछ हुई तो वारदात को कुबूल करते हुए पूरी घटना से अवगत कराया एसपी ने बताया कि गिरफ्तार श्यामू कुर्मी के खिलाफ लगभग 15 मुकदमे दर्ज हैं गिरिफ्तार करने वाली टीम में बछरांवा थाना अध्यक्ष रावेन्द्र सिंह उप निरीक्षक जय कुमार सिंह हेड कांस्टेबल आबिद अली कांस्टेबल अरविंद कुमार स्वाट टीम मौजूद रही।


*** अवैध तमंचा के साथ एक  गिरफ्तार ***

रायबरेली।। अपराधियों खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत खीरो पुलिस ने अभियुक्त रामचंद्र कोरी को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से एक अवैध तमंचा 12 बोर व दो कारतूस बरामद किया है पुलिस ने उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


*** अवैध गांजा के साथ युवक गिरफ्तार *** 

रायबरेली।। आचार संहिता लागू होते ही जिले की सक्रिय हो चुकी पुलिस कि अभियान के दौरान लालगंज कोतवाली पुलिस ने एक युवक को एनडीपीएस के तहत गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक किलो 150 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है पुलिस के मुताबिक अभियुक्त कमल लोधी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।


*** अवैध बारूद के साथ एक गिरफ्तार ***

रायबरेली।। हरचंदपुर पुलिस ने 12 किलो अवैध विस्फोटक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार किए गए युवक का नाम मोहम्मद इजहार बताया गया है पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

जावेद आरिफ ब्यूरो चीफ रायबरेली
अक्रॉस टाइम्स हिंदी समाचार पत्र

No comments: