Translate

Saturday, June 17, 2017

वह री रायबरेली पुलिस शहर कोतवाल कहते मुझे नही है जानकारी sog प्रभारी कहते है मुझे नही जानकारी अरे साहब पीड़ित आखिर अब कहा जाए।

वह री रायबरेली पुलिस शहर कोतवाल कहते मुझे नही है जानकारी sog प्रभारी कहते है मुझे नही जानकारी अरे साहब पीड़ित आखिर अब कहा जाए।

(अक्रॉस टाइम्स जावेद आरिफ ब्यूरो चीफ रायबरेली)

रायबरेली। गोरा बाजार की निवासी किताबून निशा वा उसका परिवार कई महीनों से जिले के बड़े से छोटे अधिकारी के चक्कर काट काट के गए थक लेकिन अभी तक नही मिला इंसाफ बताते चले कि गोरा बाजार की रहने वाली किताबून निशा वा उसका परिवार जान माल के डर से अब निकल पड़ा न्याय के लिए आज दिनक 17,6,2017 को शिकायती पत्र लेकर जिलाधिकारी वा पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय गुहार प्रार्थिनी किताबून निशा पत्नी स्व0 मो0 हनीफ  निवासी गोराबाजार ने बताया कि  16,6,2017  को रोजा इफ्तार के बाद सादी वर्दी में आये पुलिस वाले और मो0 हामिद को घर के बाहर से जबरन पकड़ ले गए और बताया कि हम sog वाले है फिर मोहल्ले वासियों ने जब मो0 हामिद को पकड़ने का करण पूछा तो उसमें एक पुलिस वाले ने अपना नाम मनोज सिंह बताया और कहा कि आप लोग कोतवाली आओ और जब प्रार्थिनी किताबून निशा अपने दूसरे बेटे के साथ शहर कोतवाली पहोंची तो कोतवाल साहब ने कहा कि मुझे कोई जानकारी नही है उसके बाद जब प्रार्थिनी के बेटे ने sog प्रभारी क सी0 यू0 जी0 नंबर 9454404148 पर जानकारी की तो उन्होंने भी बताया की मुझे कोई जानकारी नही है और मैं कोई खबरी नही हूं और फोन काट दिया रात भर प्रार्थिनी किताबून निशा वा उसका परिवार मो0 हामिद की तलाश करती रही पर उसका अभी तक कोई पता नही चला और प्रार्थिनी को आशंका है कि उसका जो भूमि विवाद चल रहा है स्थानीय भू माफिया वा उसके सहखातेदार पुलिस से साठ गांठ करके उसका उत्पीड़न लगातार कर रहे है ताकि प्रार्थिनी अपनी भूमि की पैरवी ना कर सके।

No comments: