Translate

Friday, April 19, 2019

बछरावां क्षेत्र में मनीष को गोली मारने वाले 25 - 25 हजार रुपए के 2 इनामी अभियुक्त गिरफ्तार


रायबरेली।  बताते चलें कि बछरावां थाना क्षेत्र में 14 अप्रैल 2019 को अंजनी कुमार अवस्थी निवासी ग्राम कस्सरवां थाना बछरावां द्वारा थाना बछरावां में लिखित तहरीर देकर बताया कि 14 अप्रैल को समय करीब सुबह 11:00 बजे मेरा पुत्र मनीष बछरावां से मोटरसाइकिल से मुझे घर से लेने के लिए आ रहा था तभी अरुण द्विवेदी की चक्की के सामने नन्ना पासी के घर के पास मेरे ही सामने मेरे पुत्र मनीष को दौड़ाकर अमित शुक्ला पुत्र लल्लन शुक्ला व मनीष कुमार उर्फ छोटू पुत्र राजकुमार त्रिवेदी निवासी ने पकड़ कर जमीन पर पटक दिया तथा लात घूसों  से मेरे बेटे को मारना शुरू कर दिया अपने बेटे को बचाने के लिए मैंने शोर मचाना शुरू किया तभी आदित्य कुमार शुक्ला पुत्र लल्लन शुक्ला ने तमंचा निकाल कर मेरे बेटे को गोली मार दी ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे जिससे दहशत का माहौल स बन गया जब अपने पुत्र को किसी तरह से मैं गांव वालों की मदद से सरकारी अस्पताल बछरावां ले गया तो वहां डॉक्टरों ने मेरे बेटे मनीष को मृत्यु घोषित कर दिया वांछित दोनों अभियुक्त घटना के बाद से लगातार फरार चल रहे थे पुलिस  को तहरीर मिलने पर थाना बछरावां पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास करना शुरू कर दिया और फिर 18, 4 2019 को प्रभारी निरीक्षक बछरावां रावेंद्र सिंह व पुलिस टीम द्वारा दोनों अभियुक्तों को मुखबिर खास की सूचना के आधार पर शारदा नहर पुल बछरावां रोड से गिरफ्तार किया दोनों अभियुक्तों की जमा तलाशी में कब्जे से 02 अदद तमंचा 315 बोर व 7 अदद जिंदा कारतूस के साथ अमित शुक्ला पुत्र श्री लल्लन शुक्ला निवासी ग्राम कसराव थाना बछरावां और आदित्य शुक्ला पुत्र लल्लन शुक्ला निवासी ग्राम कस्सरवां थाना बछरावां रायबरेली
को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

जावेद आरिफ ब्यूरो चीफ रायबरेली
अक्रॉस टाइम्स हिंदी समाचार पत्र

No comments: