Translate

Wednesday, January 24, 2024

उत्तर प्रदेश दिवस के अवसर पर अटल बिहारी वाजपई ऑडिटोरियम में किया गया विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन।

उत्तर प्रदेश दिवस के अवसर पर जनपद में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों, पुलिस कर्मचारियों, स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों, बाल विकास, पंचायती राज, कौशल विकास, राजस्व विभाग, शिक्षकों, स्र्वोच्च स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों तथा खिलाड़ियों को प्रशस्ति पत्र देकर किया गया सम्मानित।

जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने उत्तर प्रदेश दिवस के अवसर पर विश्वकर्मा श्रमसम्मान योजना के लाभार्थियों को टूलकिट तथा स्वरोजगार योजना के लाभार्थियों को ऋण का प्रतीकात्मक चेक, आयुष्मान योजना के लाभार्थियों को गोल्डन कार्ड वितरण किया।

उ0प्र0 दिवस के अवसर पर अटल बिहारी वाजपई ऑडिटोरियम में प्रदर्शनी एवं स्टाल लगाकर लोगो को दी गयी जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी।
शाहजहाँपुर/दिनांक 24.01.2024/मुख्य अतिथि जिलाधिकारी  उमेश प्रताप सिंह की अध्यक्षता में अटल बिहारी वाजपई ऑडिटोरियम में भव्य रूप से उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस मनाया गया। उत्तर प्रदेश दिवस के अवसर पर विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का प्रदर्शन किया तथा मंथन आर्टस के कलाकरों ने स्वच्छता जागरूकता नाटक का मंचन किया। कार्यक्रम का शुभारंभ जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया। लीड कान्वेंट स्कूल के बच्चों द्वारा सरस्वती वंदना "मातु शारदे ऐसा वर दे" ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। सुदामा प्रसाद बाल विद्या मंदिर के बच्चों ने भी सास्कृतिक कार्यक्रम की सुन्दर प्रस्तुति की। मंथन आर्टस के कलाकारो ने स्वच्छता के प्रति जागरूक करने हेतु वहतरीन नाटक की प्रस्तुति कर स्वच्छता का संदेश दिया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने विश्वकर्मा श्रमसम्मान योजना के लाभार्थियों को टूलकिट तथा मुख्यमंत्री युवा स्वरोजगार योजना के लाभार्थियों को ऋण का प्रतीकात्मक चेक, आयुष्मान योजना के लाभार्थियों को गोल्डन कार्ड वितरण किया। साथ ही जिलाधिकारी ने जनपद में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों, पुलिस कर्मचारियों, स्वास्थ्य विभाग, बाल विकास, पंचायती राज, कौशल विकास, राजस्व विभाग, शिक्षकों, स्वर्वोच्च स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों तथा खिलाड़ियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

आकाशदीप 
क्राइम रिपोर्टर अक्रॉस टाइम्स 

No comments: